88 वर्षीय पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सलीम दुर्रानी का निधन  

ख़बर शेयर करें -

खबर सच है संवाददाता

नई दिल्ली। फिल्म के किसी नायक की तरह आकर्षक लगने वाले, खुशमिजाज व्यक्तित्व के धनी और प्रशंसकों की मांग पर छक्का जड़ने के लिए जाने जाने वाले 1960 के दशक के दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सलीम दुर्रानी का रविवार को निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे। उनके परिवार के निकट सूत्रों ने उनकी निधन की सूचना की पुष्टि की। 

सलीम दुर्रानी अपने छोटे भाई जहांगीर दुर्रानी के साथ गुजरात के जामनगर में रह रहे थे। उनका इस साल जनवरी में जांघ की हड्डी टूट जाने के बाद ऑपरेशन हुआ था। काबुल में जन्मे दुर्रानी न केवल अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे, बल्कि वह बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज भी थे। उन्होंने 29 टेस्ट मैच खेले। दुर्रानी ने 1961-62 में पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की 2-0 से जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ को लाइक करें

👉 ख़बर सच है से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 हमारे पोर्टल में विज्ञापन एवं समाचार के लिए कृपया हमें [email protected] पर ईमेल करें या +91 97195 66787 पर संपर्क करें।

TAGS: Former Indian cricketer Salim Durrani passes away at 88 new delhi news Salim durrani passes away

More Stories

दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट  से मिली अंतरिम जमानत  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें –  खबर सच है संवाददाता  नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक जून तक अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद यहां स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जश्न मनाया गया। खुशी से लबरेज कार्यकर्ताओं ने नृत्य किया और “जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए” […]

Read More
दिल्ली

ग्रेटर नोएडा से तीन दिन पहले किडनैप हुए लड़के का शव मिला बुलंदशहर की नहर में  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें – खबर सच है संवाददाता    ग्रेटर नोएडा। यहां तीन दिन पहले किडनैप हुए लड़के का शव बुलंदशहर की नहर में मिला है। कार सवार बदमाश होटल कारोबारी के 15 साल के बेटे का अपहरण कर ले गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की […]

Read More
दिल्ली

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड सदन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक कर महत्वपूर्ण विषयों पर जारी किए दिशा-निर्देश  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें –  खबर सच है संवाददाता  नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन से प्रदेश में वनाग्नि, पेयजल समस्या, आगामी चारधाम यात्रा, विद्युत आपूर्ति आदि महत्वपूर्ण विषयों पर राज्य शासन के आलाधिकारियों व सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक कर दिशा-निर्देश जारी किए।

Read More