खूनी इश्क की कहानी: बनने आया था अफसर, बन गया कातिल

ख़बर शेयर करें -

 खबर सच है संवाददाता

दिल्ली। प्यार पर किसी का जोर नहीं चलता, ऐसी ही कुछ कहानी निक्की की भी थी। जिसे एक बस में मुलाकात के दौरान साहिल से प्यार हो गया। पढ़ने में होशियार और दिखने में हैंडसम। साहिल अफसर बनना चाहता था तो निक्की मेडिकल फिल्ड में अपना करियर बनाना चाहती थी। मतलब कि दोनों के पास अपने एक सपने थे। लेकिन, ये सपने कहा पूरा होने वाले थे। क्योंकि निक्की अब दुनिया छोड़ चुकी है और साहिल अपनी ही प्रेमिका का कातिल बन बैठा है। 

साल 2018, दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक बस में साहिल और निक्की की अचानक मुलाकात हुई। साहिल एसएससी की कोचिंग करने जाता था, जबकि निक्की मेडिकल की कोचिंग ले रही थी। दोनों एक ही बस में जाते थे। दोनों की नजर एक दूसरे पर पड़ी तो दोनों बस एक-दूसरे को देखते रह गए। पहली नजर में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिर दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर दिया। साहिल ने ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में डी फार्मा में एडमिशन लिया, जबकि निक्की यादव ने भी ग्रेटर नोएडा में बीए ऑनर्स में एडमिशन ले लिया। फिर दोनों ने तय किया कि एक साथ रहना है तो ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट लिया, वहां वे लिव इन रिलेशन में एक साथ रहने लगे। फिर वे अक्सर छुट्टियां मनाने अलग-अलग जगहों पर साथ जाया करते थे। दिल्ली एनसीआर से बाहर कई जगह घूमने गए, जिनमें हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मसूरी ,देहरादून और ऋषिकेश भी शामिल है। साहिल के घरवाले उसपर शादी का दबाव बनाने लगे। घरवालों ने साहिल की शादी तय कर दी। हालांकि, साहिल ने ये बात निक्की से छिपा कर रखी। लेकिन एक दिन निक्की को इसके बारे में पता लग गया और दोनों के बीच जमकर बहस हुई। अब तो दोनों इस बात पर अक्सर लड़ा करते थे। इसी बीच 9 फरवरी को साहिल की सगाई हो गई। निक्की को जब ये बात पता चली तो उसने साहिल पर शादी का दबाव बनाया। लेकिन, साहिल के अंदर तो कुछ और ही प्लान था। अब उसे ये रिश्ता खटकने लगा था। साहिल ने निक्की को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और एक दिन उसकी हत्या कर दी और उसके शव को फ्रिज में छिपा दिया। निक्की को किसी लड़के से प्यार था, इस बात से उसके पिता बिल्कुल अंजान थे। वह तो यही सोच रहे थे कि उनकी बेटी एक दिन मेडिकल के फिल्ड में बड़ी सैलेरी वाली नौकरी करेगी। लेकिन जब बेटी का फोन आना बंद हो गया तो उन्हें कुछ अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने निक्की के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ को लाइक करें

👉 ख़बर सच है से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 हमारे पोर्टल में विज्ञापन एवं समाचार के लिए कृपया हमें [email protected] पर ईमेल करें या +91 97195 66787 पर संपर्क करें।

TAGS: became a murderer Came to become an officer crime news delhi news

More Stories

दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट  से मिली अंतरिम जमानत  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें –  खबर सच है संवाददाता  नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक जून तक अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद यहां स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जश्न मनाया गया। खुशी से लबरेज कार्यकर्ताओं ने नृत्य किया और “जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए” […]

Read More
दिल्ली

ग्रेटर नोएडा से तीन दिन पहले किडनैप हुए लड़के का शव मिला बुलंदशहर की नहर में  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें – खबर सच है संवाददाता    ग्रेटर नोएडा। यहां तीन दिन पहले किडनैप हुए लड़के का शव बुलंदशहर की नहर में मिला है। कार सवार बदमाश होटल कारोबारी के 15 साल के बेटे का अपहरण कर ले गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की […]

Read More
दिल्ली

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड सदन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक कर महत्वपूर्ण विषयों पर जारी किए दिशा-निर्देश  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें –  खबर सच है संवाददाता  नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन से प्रदेश में वनाग्नि, पेयजल समस्या, आगामी चारधाम यात्रा, विद्युत आपूर्ति आदि महत्वपूर्ण विषयों पर राज्य शासन के आलाधिकारियों व सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक कर दिशा-निर्देश जारी किए।

Read More