काठमांडू से पोखरा  जा रहा विमान दुर्घटनाग्रस्त, 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य थे सवार  

ख़बर शेयर करें -


खबर सच है संवाददाता
काठमांडू। नेपाल से दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है यहां नेपाल में येति एयरलाइंस का एक ATR-72 विमान पोखरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। काठमांडू से पोखरा के लिए उड़ान भरने वाला येती एयरलाइंस का एटीआर 72 विमान रविवार सुबह कास्की जिले के पोखरा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में कुल 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे।

येती एयरलाइंस के प्रवक्ता सुदर्शन बरतौला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुराने हवाई अड्डे और पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में कुल 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई तस्वीरों और वीडियो में दुर्घटनास्थल से धुएं का गुबार उठता दिख रहा है। इस प्लेन क्रैश के बारे में और जानकारी मिलने का अभी इंतजार है। दुर्घटनास्थल पर हेलिकॉप्टर के साथ एक बचाव दल तैनात किया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, खराब मौसम की वजह से विमान एक पहाड़ी से टकरा गया। क्रैश होते ही इसमें धमाके के साथ आग लग गई। आग की वजह से लोगों को निकालने के काम में परेशानी हो रही है। क्रैश की साइट एक नदी के पास बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान नदी में डूबने से नवदंपति की हुई मौत

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ को लाइक करें

👉 ख़बर सच है से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 हमारे पोर्टल में विज्ञापन एवं समाचार के लिए कृपया हमें [email protected] पर ईमेल करें या +91 97195 66787 पर संपर्क करें।

TAGS: 68 passengers and four crew members were on board Accident news Nepal news Plane going from Kathmandu to Pokhara crashed