दिल्ली के बवाना इलाके में होटल के कमरे में मिला महिला और पुरुष का शव  

ख़बर शेयर करें -

खबर सच है संवाददाता

दिल्ली। यहां बवानाइलाके में एक होटल के कमरे में बुधवार को एक महिला और पुरुष का शव मिला है। महिला के गले पर चोट के निशान हैं जबकि पुरुष के मुंह पर सूखे झाग के निशान मिले हैं और उसके शरीर से बदबू आ रही है। 

मौके से पुलिस टीम ने खून से सना चाकू और सल्फा पाउडर बरामद किया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि सूचना पर क्राइम टीम और एफएसएल ने घटनास्थल का मुआयना किया। प्रारंभिक जांच से ऐसा लग रहा है कि पुरुष ने महिला की हत्या की और सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं होटल में लगे सीसीटीवी से पता चलता है कि लड़की और लड़के के रूम में एंट्री के बाद कमरे में कोई नहीं आया। हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और जांच जारी है। होटल के रिसेप्शन से चेक करने पर पता चला कि मृतक लड़की और लड़के दोनों की उम्र 21 साल थी। वो दोनों सुबह करीब 10 बजे होटल आए थे और अपने कमरे में चेक इन करने के बाद बाहर नहीं निकले।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ को लाइक करें

👉 ख़बर सच है से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 हमारे पोर्टल में विज्ञापन एवं समाचार के लिए कृपया हमें [email protected] पर ईमेल करें या +91 97195 66787 पर संपर्क करें।

TAGS: crime news Dead bodies of man and woman found in hotel room in Delhi's Bawana area delhi news

More Stories

दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट  से मिली अंतरिम जमानत  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें –  खबर सच है संवाददाता  नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक जून तक अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद यहां स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जश्न मनाया गया। खुशी से लबरेज कार्यकर्ताओं ने नृत्य किया और “जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए” […]

Read More
दिल्ली

ग्रेटर नोएडा से तीन दिन पहले किडनैप हुए लड़के का शव मिला बुलंदशहर की नहर में  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें – खबर सच है संवाददाता    ग्रेटर नोएडा। यहां तीन दिन पहले किडनैप हुए लड़के का शव बुलंदशहर की नहर में मिला है। कार सवार बदमाश होटल कारोबारी के 15 साल के बेटे का अपहरण कर ले गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की […]

Read More
दिल्ली

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड सदन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक कर महत्वपूर्ण विषयों पर जारी किए दिशा-निर्देश  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें –  खबर सच है संवाददाता  नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन से प्रदेश में वनाग्नि, पेयजल समस्या, आगामी चारधाम यात्रा, विद्युत आपूर्ति आदि महत्वपूर्ण विषयों पर राज्य शासन के आलाधिकारियों व सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक कर दिशा-निर्देश जारी किए।

Read More