नवजोत सिंह सिद्धू रिहा, 35 साल पुराने केस में हुई थी सजा

ख़बर शेयर करें -

  

खबर सच है संवाददाता

पटियाला। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू 10 महीने बाद जेल से बाहर आ गए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 19 मई को रोड रेज के मामले में सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई थी लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को उनके अच्छे व्यवहार के चलते 2 महीने पहले ही रिहा कर दिया गया है।

सिद्धू के रिहा होने से पहले ही पटियाला जेल के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर सिद्धू का स्वागत किया। जेल से बाहर निकलते ही कांग्रेस नेता सिद्धू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं बची है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लाने की साजिश की जा रही है, अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। सिद्धू ने सरकार को चुनौती दी कि पंजाब को कमजोर करने की कोशिश की तो खुद कमजोर हो जाओगे। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपनी सजा से दो महीने पहले रिहा हुए हैं। उनके वकील एचपीएस वर्मा ने बताया कि पंजाब प्रिजन रूल्स के मुताबिक अगर किसी कैदी का बर्ताव अच्छा होता है तो उसे समय से पहले रिहा किया जा सकता है। इस नियम के मुताबिक अगर किसी कैदी का बर्ताव अच्छा रहता है तो हर महीने 5 से 7 दिन उसकी सजा कम होती जाती है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को भी इसी आधार पर समय से पहले रिहा किया गया था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ को लाइक करें

👉 ख़बर सच है से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 हमारे पोर्टल में विज्ञापन एवं समाचार के लिए कृपया हमें [email protected] पर ईमेल करें या +91 97195 66787 पर संपर्क करें।

TAGS: convicted in 35 years old case Navjot singh sidhu Navjot Singh Sidhu released punjab news

More Stories

Punjab

उत्तराखंड के व्यापारी की हत्या का मंसूबा बना रहें दो गैंगस्टरो को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें –   खबर सच है संवाददाता बठिंडा। पंजाब पुलिस ने विदेश में बैठे आतंकी अर्श डल्ला और गैंगस्टर सुखा दुन्नेके के गिरोह से जुड़े दो गैंगस्टरों को हथियारों समेत गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तराखंड के काशीपुर में एक व्यापारी की टारगेट किलिंग का मंसूबा बना रहे थे। इसके लिए उन्हें विदेश से लाखों […]

Read More
Punjab

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पंजाब के मोगा से गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने की असम के डिब्रूगढ़ जेल भेजने की तैयारी  

ख़बर शेयर करें -

ख़बर शेयर करें -खबर सच है संवाददाता चंडीगढ़। कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह को पंजाब के मोगा से रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। अमृतपाल पर एनएसए लगाते हुए उसे असम के डिब्रूगढ़ की जेल में भेजे जाने की तैयारी शुरू हो गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘उसे […]

Read More